बगहा में 3 शराब कारोबारी गिरफ्तार:पुलिस ने कई गांव में की छापेमारी, 24 घंटे के अंदर 105 लीटर देसी शराब बरामद

बगहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले बर्तन को दिखाती महिला पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
शराब बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले बर्तन को दिखाती महिला पुलिसकर्मी।

बगहा के भैरोगंज थानाध्यक्ष लालबाबू कुमार के नेतृत्व में भैरोगंज क्षेत्र के छापेमारी कर 27 लीटर शराब जब्त किया। जबकी कारोबारी पुलिस को देख कर घर छोड़ फरार हो गए। थानाध्यक्ष लालबाबू कुमार ने बताया कि नोनियापट्टी गांव निवासी जगन्नाथ चौधरी के घर से चुलाई शराब की बरामदगी करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं। पुलिस के द्वारा कारोबारी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही हैं।

इसी थाना से 10 लीटर शराब और बरामद भैरोगंज थाना क्षेत्र से ही शुक्रवार की शाम खजूरी गांव में छापेमारी कर 10 लीटर शराब के साथ दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया था। कारोबारियों की पहचान रघु शाह तथा मनतूरा देवी के रूप में की गई है। जिसे पुलिस अभिरक्षा में रखकर पुलिस पूछताछ कर रही थी।

पटखौली थाना से 68 लीटर चलाई शराब बरामद पटखौली ओपी ने शनिवार को विभिन जगहों से छापेमारी कर 68 लीटर चुलाई शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया हैं। पटखौली ओपी के थानाध्यक्ष लालबाबु कुमार यादव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम गठित कर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर नरईपुर केवटिया टोला, वार्ड संख्या-10 से 45 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया। जबकि कारोबारी कमला देवी व पति-रामचंद्र केवट अभी फरार हैं। जिनकी खोजबीन की जा रही हैं। वही सीमिरी डीह से शराब के कारोबारी 23 लीटर देशी शराब साथ रौशन कुमार को गिरफ्तार किया गया ।