पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफलता:चौतरवा में सेविका के पद पर रजनी कुमारी का हुआ चयन

चौतरवा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लगुनहा चौतरवा पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या- 10 के लिए हुअा चयन

बगहा एक प्रखंड के लगुनहा चौतरवा पंचायत स्थित वार्ड संख्या 3 तथा आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 10 पर शुक्रवार की शाम को आंगनबाड़ी सेविका का चयन आम सभा के माध्यम से चौतरवा राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर में संपन्न की गई।

इस दौरान पर्यवेक्षिका रत्ना प्रिया ने बताया कि जिला प्रोग्राम पदाधिकारी बेतिया के आदेश के आलोक में तथा आईसीडीएस समाज कल्याण विभाग पटना के निर्देश के आलोक में उक्त पंचायत के आंगनबाड़ी केन्द्र संख्या 10 हेतु आंगनबाड़ी सेविका पद पर अनिल यादव की पत्नी रजनी कुमारी का चयन किया गया।

आम सभा मे दर्जनों की संख्या में महिला व पुरुष शामिल रहे। पर्यवेक्षिका ने बताया कि शांतिपूर्ण माहौल में आम सभा संपन्न की गई। विधि व्यवस्था कायम रहे इसके लिए चौतरवा थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। इसके अलावा मुखिया प्रतिनिधि आनंद शाही, वार्ड सदस्य रेनु देवी, साहेब यादव सन्नी, संजय यादव, आत्मा यादव, विकास यादव रितेश कुमार, दिनेश राव समेत दर्जनों लाेग शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें