पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2.5 करोड़ हाेगी लागत:इंगलिशिया से छोटका बेलवा व भैसही से बड़ा देउरवा तक सड़क का होगा निर्माण

चौतरवा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने किया सड़क निर्माण का शिलान्यास

मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के तहत बगहा- 1 प्रखंड में स्वीकृत दो सड़कों का शिलान्यास बगहा विधायक राम सिंह ने गुरुवार को किया। विधायक ने बताया कि इंगलिशिया से छोटका बेलवा तथा भैसही से बड़ा देउरवा तक इन सड़कों का निर्माण 2.5 करोड़ की प्राक्कलित राशि से स्वीकृत है। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच नारियल फोड़कर शिलान्यास करने के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अपने विधानसभा क्षेत्र के गांव - गांव में पक्की सड़कों समेत पुल-पुलिया आदि के निर्माण के लिए वे सतत प्रयत्नशील हैं। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का प्रयास गांव-गांव को एनएच व मुख्य पक्की सड़कों से जोड़ने का है।

इस दिशा में प्रयास जारी हैं। सड़कें बेहतर रहेंगी, तभी गांव से लेकर शहर तक विकसित होंगे। निर्माणाधीन दोनों सड़कों की कुल लंबाई तीन किलोमीटर है। विधायक ने कहा कि ससमय व उचित गुणवत्ता के साथ इनका निर्माण पूरा कराने की हिदायत संवेदक को दी गई है। इस अवसर पर वृजेश प्रसाद, विनोद सिंह, दिवाकर चौधरी, अरविंद दुबे, संजय सिंह, विजय राव विनैला, सुनैना पांडेय समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें