पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:6 विद्यालयों का एसडीएम ने किया औचक निरीक्षण

बगहा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालयों के खुलने के बाद सरकार के गाइडलाइन की पालन को लेकर बगहा नगर के लगभग आधा दर्जन विद्यालयों की जांच सरकार के दिशा निर्देश पर अधिकारियों के द्वारा किया गया है। इसके तहत बगहा दो के सनराइज पब्लिक स्कूल की जांच बगहा एसडीएम शेखर आनंद के द्वारा किया गया। जांच के क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी शेखर आनंद ने सनराइज स्कूल के प्रिंसिपल आनंद कुमार से पूछताछ कर कोविड-19 को लेकर पालन करने हेतु जानकारी लिया ।

बताते चलें कि एसडीएम शेखर आनंद ने बताया कि जांच के क्रम में सनराइज स्कूल में मास्क, सेनेटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हेतु साफ सफाई का जांच पड़ताल किया गया । वहीं दूसरी तरफ बगहा दो अंचलाधिकारी राकेश कुमार ने लगभग आधा दर्जन प्राइवेट व सरकारी विद्यालयों का जांच किया । जिसमें मोनफोर्ट, बाल विकास भारती समेत आधा दर्जन प्राइवेट स्कूलों की जांच पड़ताल करने के साथ-साथ बोरवल में उत्क्रमित मध्य विद्यालय बोरवल का भी जांच पड़ताल किया गया। सीओ राकेश कुमार ने बताया कि इन सभी विद्यालयों के जांच पड़ताल किया गया है ।जिसकी रिपोर्ट सरकार के गाइडलाइन के अनुसार वरीय पदाधिकारियों को सौंपा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें