पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:असलहों के साथ भितहा का युवक साथी के साथ यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

भितहा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भितहा थानाक्षेत्र में डीही पकड़ी गांव के रहने वाले एक युवक को यूपी इलाके के एक अन्य सहयोगी के साथ यूपी में कुशीनगर जिला के विशुनपुरा थाने की पुलिस ने अवैध असलहों के साथ धर दबोचा। इनकी गिरफ्तारी विशुनपुरा (यूपी) थानाक्षेत्र में बैकुंठपुर कोठी पुलिया के पास से पुलिस टीम ने की। विशुनपुरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों युवक असलहों की तस्करी के अंतरराज्यीय नेटवर्क से जुड़े हैं।

इनके पास से एक पिस्टल और एक कट्टा बरामद हुआ है। आवश्यक पूछताछ के बाद विशुनपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कर दोनों को जेल भेजा गया है। इनकी बाइक भी पुलिस ने जब्त कर ली है। गिरफ्तार असलहा तस्करों में भितहा प्रखंड की मच्छहा पंचायत के डीही पकड़ी निवासी हजरत अली का पुत्र दिलशाद उर्फ गोल्डेन उर्फ गोलू शामिल है।

इसका दूसरा सहयोगी पंकज उर्फ चमन यूपी के ही बरवापट्टी थानाक्षेत्र में गोबरहा गांव का निवासी है। इनके पास से .38 एमएम की एक रिवाल्वर तथा .315 बोर का एक देशी कट्टा बरामद हुआ है। दोनों तस्करी की नीयत से ये असलहे बिहार से यूपी इलाके में ले जा रहे थे। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने कई अहम खुलासे किए हैं, जिसके आधार पर यूपी पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...