पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:तापमान पहुंचा 35 डिग्री सेल्सियस, दिन भर तेज धूप के चलते सड़कें रही सूनी

बहादुरगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मौसम विशेषज्ञों के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के असर से सुबह मौसम में ठंडक रही लेकिन दिन में गर्मी होने लगी है

पश्चिमी विक्षोभ का असर कुछ कम होने के बाद गुरुवार को गर्मी ने अपना असर दिखाया। अप्रैल के पहले सप्ताह में ही धूप तेज हो गई है। इसके चलते सड़कों पर निकले लोग परेशान नजर आए। सुबह ठंडक के बाद धूप निकली तो मौसम में एक बार फिर बदलाव आ गया। दोपहर में धूप तेज होने से सड़कों पर आवाजाही कम हो गई। सूरज की तपिश ने भी लोगों को परेशान किया। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के असर से सुबह मौसम में ठंडक रही लेकिन दिन में गर्मी होने लगी है।

गर्मी के चलते इलाके के मुख्य मार्गों पर भी लोगों की आवाजाही बेहद कम रही। गर्मी का आलम यह था कि दोपहर तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। शहर के मुख्य मार्ग से लेकर अन्य इलाकों में दोपहर में आवाजाही बेहद कम रही। इससे पहले मौसम ठंडा रहने की उम्मीद जताई जा रही थी। सुबह के समय मौसम में ठंडक महसूस हो रही थी। धूप निकलने के बाद से गर्मी जोर पकड़ने लगी। दोपहर में सूरज की तपिश काफी तेज रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें