पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी तैयारी:कांग्रेस नेताओं ने सरकार की नाकामियों को गिनाया

बैरिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्र नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही है

केवल विदेशों के शैर करने से देश सुरक्षित नहीं रहता और ना ही भाषण व आश्वासन से देश का विकास होता है इसके लिए जरूरत पड़ती है। कुशल राजनीति की और कुशल तकनीक की जिसे देश को सुरक्षित रखा जा सके और देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया जा सके। उक्त बातें कांग्रेस के भावी प्रत्याशी रवि भूषण ने प्रखंड के भीतहा पंचायत में आयोजित अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने यह भी कहा कि आज पड़ोसी देशों से हमारा संबंध कैसे बिगड़ रहा है आप देख रहे हैं छोटे छोटे देश भी आज हमें आंख दिखा रहे हैं ।

छात्र नौजवानों को नौकरी नहीं बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिल रहा है और लोग तरक्की की बात कर रहे हैं। साथ ही इस मौके आम लोगों के बीच मास्क एवं साबुन का वितरण भी किया गया तथा सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रहने की बात भी कही गई मौके पर प्रखंड अध्यक्ष बुनीलाल पासवान , शिवरतन यादव, कमरुद्दीन अंसारी, राकेश पासवान ,हीरालाल हजरा उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें