पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आपसी विवाद में अधेड़ काे पीटकर मार डाला:बाजितपुर का मामला, पुलिस ने घटनास्थल से दो रॉड, लाठी-डंडा व खून से लथपथ गमछा किया बरामद

बाजपट्टी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में गुरुवार की सुबह आपसी विवाद को लेकर दो दर्जन से अधिक लोगों ने रॉड व लाठी-डंडा से पीट-पीटकर एक अधेड़ की हत्या कर दी। मृतक की पहचान बाजितपुर गांव के वार्ड 10 निवासी 46 वर्षीय रामाश्रय सदा के रूप में की गई है। सभी लोग भाग निकले। घटना की सूचना मिलने पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष हुलास कुमार, सहायक थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी व पुअनि. संजय कुमार राय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस ने घटनास्थल से घटना में संलिप्त सामग्री को बरामद किया। इसमें दो रॉड, लाठी-डंडा व खून से लथपथ गमछा शामिल है। मामले को लेकर पुलिस मृतक के परिजनों का बयान दर्ज करने में जुटी थी। मृतक के पतोहू ने बताया कि उसके ससुर सुबह 6 बजे शौच करने के लिए घर से निकले थे। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने रॉड व लाठी-डंडा से हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने उसके ससुर को पीटता रहा। इस कारण लहूलुहान होकर घटनास्थल पर गिर पड़े। ग ग्रामीणों ने जख्मी अधेड़ को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। यहां जख्मी की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जहां जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।

अधेड़ की हत्या हुई है। मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली जा रही है। बयान दर्ज होने व आवेदन के बाद मामले की प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। घटना में संलिप्त बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
- हुलास कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष, बाजपट्टी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें