पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़हरवा-बेलहिया सड़क की घटना:ट्रैक्टर का ढाला पलटने से दबकर बच्चे की माैत

बाजपट्टी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के बड़हरवा-बेलहिया सड़क पर शनिवार की देर शाम ट्रैक्टर का ढाला पलटने के कारण दबकर एक बालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान बड़हरवा गांव निवासी स्व. रामछविला पासवान के 10 वर्षीय बेटे विकाउ पासवान के रूप में की गई हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुअनि. लालकुमार पासवान व एसआई तुफैल अहमद दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

वहीं, मामले की छानबीन कर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बालक ट्रैक्टर के ढाला पर बैठकर दुकान से घरेलू सामग्री लेने के लिए जा रहा था।

जाने के क्रम में सड़क पर आवागमन कर रहे ऑटो को साइड देने के दौरान ट्रैक्टर का ढाला सड़क किनारे पलट गया। इस कारण ढाला के अंदर दबकर बालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस दैारान ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने उसे ढाला से बाहर निकाला। लेकिन, तब तक उसने दम तोड़ दिया था। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। परिजनों को आसपास के लोग ढांढ़स बढ़ा रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें