पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:प्रशासन की चेतावनी के बावजूद डीजे बजाकर मनाया मोहर्रम, मना करने पर जान से मारने की दी धमकी

बंजरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिंघिया के मो. मोबिन ने दर्ज कराई प्राथमिकी, 10 नामजद व 70 अज्ञात को बनाया आरोपी

थाना क्षेत्र के सिंघिया सागर में रविवार की रात को मोहर्रम खेलने से मना करने पर गाली गलौज करने व जान मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। इसको लेकर पीड़ित सिंघिया सागर निवासी मो. मोबिन ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा व न्याय की गुहार लगाई है। दिए आवेदन में उसने बताया है कि रविवार रात 8 बजे मीनाबाजार दुकान से घर सिंघिया सागर आ रहा था। तभी घर के पास सद्दाम हुसैन, असलम मियां, वजैर आलम, इरशाद आलम, शमशाद आलम, जहांगीर आलम, यासीन मिया, इस्लाम मियां, भिखारी मियां, असलम अंसारी व 60 से 70 अज्ञात लोग तेज आवाज में डीजे बजाते हुए मोहर्रम मना रहे थे।

सभी ने शराब पी रखी थी। सभी जुलूस बना कर तलवार बाजी, लाठी, डंडे व भाला से खेल रहे थे। जिस पर वो उन लोगों को बुलाकर कहा कि लॉकडाउन चल रहा है, प्रशासन मोहर्रम का जुलूस निकालने से मना किया है। यह गलत है हमें प्रशासन के निर्देशों का पालन करना चाहिए। जिसके बाद ये सभी गुस्से में आकर गाली गलौज करने लगे। साथ ही मुझ पर हमला करने के लिए दौड़े। तब वह जान बचाकर भागे। जिससे वह और नाराज हो गए, दरवाजे के सामने खड़ा होकर गाली देने लगे। हमारे नही निकलने पर सरकार, प्रशासन मुर्दाबाद व मुहर्रम जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

आवेदक आवेदन के साथ फोटो व वीडियो भी पुलिस को दिया है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सभी के खिलाफ महामारी का उल्लंघन, सरकारी निर्देशो का पालन नही करने का मामले में कारवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें