पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुरक्षा की गुहार लगाई:अभियुक्त के परिजनों ने गवाह को धमकी दी

बंजरिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र में सरकारी गवाह बनने पर अभियुक्त के परिवार गवाह को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसको लेकर चैलाहा बिनटोली निवासी अजय मुखिया ने स्थानीय थाना में जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

उसने पुलिस को बताया है कि रविवार अपने घर मे था तभी आरोपी घर के दरवाजे पर आकर बाहर से निकलने पर जान से मार देने की धमकी दे रहा था। जिससे उसका पूरा परिवार भय व दहशत में है। दिए आवेदन में उसने कहा कि 22 मई को उसके गांव के राकेश कुमार मुखिया के घर पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई। जहां छापेमारी में राकेश के घर से एक देशी कट्टा, दो खाली मैग्जीन, 23 पिस्टल की गोली व 7 थ्री नट थ्री की गोली बरामद हुई।

बरामदगी के बाद पुलिस द्वारा अजय मुखिया को गवाह बनाया गया था। जिसके बाद से राकेश कुमार मुखिया के पिता लक्ष्मण मुखिया द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उसने कहा कि लक्ष्मण मुखिया आपराधिक किस्म के व्यक्ति है। उन पर स्थानीय थाना में कई प्राथमिकी दर्ज है। साथ ही उनके यहां नए नए आपराधिक किस्म के लोग आते है। जिससे उसके जान को खतरा है। थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार ने कहा कि किसी भी सूरत में अपराधी किस्म के लोगो को बख्शा नही जाएगा। यहां तो गवाह को धमकाने का मामला है।

खबरें और भी हैं...