पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से एक ही परिवार में 3 मौतों से दहशत:एक माह के अंदर 3 दवा व्यवसायी की हुई मौत, मुहल्ले में लोग भयभीत

बंजरिया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बंजरिया प्रखंड के सेमरा बाजार में एक और दवा व्यवसायी की मौत मंगलवार को कोरोना से हो गई। पिछले एक महीने में इसी परिवार से यह तीसरी कोरोना से मौत है। सेमरा बाजार के तीन दवा व्यवसायी की एक-एक कर मौत हो जाने से मुहल्ले में लोग सहमे हुए हैं। मौत के बाद सेमरा बाजार के लोगों में भय और दहशत का माहौल है।

मृतक सुनील कुमार के भाई अनिल कुमार ने बताया कि सुनील कुमार की मौत मंगलवार हो गई। उनकी उम्र 52 वर्ष थी। उन्होंने बताया कि सुनील कुमार की 19 अप्रैल की कोरोना की जांच की गई, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वे डॉक्टर के निर्देश पर घर में ही आइसोलेट थे। साथ ही PHC के डॉक्टर द्वारा सुझाई गई दवा और इलाज ले रहे थे। बावजूद इसके सोमवार को अचानक 104 डिग्री बुखार हुआ। मंगलवार को डॉक्टर के यहां ले जाने की तैयारी चल रही थी, तब तक उनकी मौत हो गई।

हर मौत एक जैसी
इसी परिवार के संजय कुमार की मौत 16 अप्रैल को इसी प्रकार हुई थी। वह भी दवा दुकानदार थे, लेकिन तब उन्होंने कोविड जांच नहीं कराई थी, जबकि 17 अप्रैल को सेमरा के ही जितेंद्र कुमार की मौत कोरोना से हो गई थी। जितेंद्र की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। तबियत बिगड़ने पर उन्हें मोतिहारी के एक चिकित्सक के यहां लाया गया, जहां चिकित्सक की सलाह पर सीटी स्कैन कराया गया, जिसमें कोविड की बात सामने आई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें