पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:बथनाहा प्रखंड की बैरहना बराही पंचायत के वार्ड नंबर- 7 का मामला

बथनाहा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रामीणों ने गली-नाली पक्कीकरण में अनियमितता का लगाया आरोप

प्रखंड क्षेत्र में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत गली-नाली पक्कीकरण योजना में बरती जा रही अनियमितता को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। विभिन्न पंचायतों में संचालित हो रहे सात निश्चय योजना के तहत बन रहे पीसीसी ढलाई सड़क में लगातार मानक के विपरीत कार्य किया जा रहा है। अधिकांश स्थानों पर बिना सूचना पट्ट लगाये कार्य को निपटाया जा रहा है। शनिवार को बैरहना बराही पंचायत के वार्ड नंबर 7 में 5 लाख 31 हजार रूपए की राशि से सड़क में मिट्टी भराई, ईंट सोलिंग एवं पीसीसी ढलाई का कार्य किया गया।

वहीं, 571 फीट में नाली बनाना है। इस बाबत ग्रामीण लाल बाबू दास, उमाशंकर दास व फिरोज बैठा ने बताया कि वार्ड सदस्य मो. हासिम उर्फ मिट्ठू द्वारा कार्य में अनियमितता बरती जा रही है। ढलाई करने के बाद सड़क पर वाइब्रेटर मशीन नहीं चलाया गया। वहीं, सड़क के बीच में महज आधा इंच मोटी ढलाई की गई है। ग्रामीणों द्वारा कई बार अनियमितता के संबंध में कनीय अभियंता से शिकायत की गई। इधर, कनीय अभियंता विजय बैठा ने बताया कि वार्ड सदस्य पर लगाये गये आरोप व कार्य की जांच की जाएगी। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें