पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:रंगदारी और मारपीट के आरोपियाें ने किया सरेंडर, पुलिस का दबाव बढ़ने के बाद काेर्ट में पहुंचे

बेनीपट्टी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एससी-एसटी, मारपीट और रंगदारी मांगने के आरोपियों के घर पुलिस जब शनिवार को कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करने पहुंची तो ठीक उसी समय आरोपियों ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। मामला अरेर थाना क्षेत्र के बलाईन गांव का है। दरअसल, इस गांव के अरेर थाना कांड संख्या 114/20 के आरोपी मनोज सहनी व दिलीप सहनी के घर अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार के नेतृत्व में पुलिस आरोपियों के कानून की नजर से फरार रहने की स्थिति में न्यायालय के आदेश पर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करने पहुंची।

ठीक उसी वक्त उक्त दोनों आरोपियों ने पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण बेनीपट्टी अनुमंडलीय व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। आत्मसमर्पण की सूचना मिलते ही आरोपियों के घर पहुंची पुलिस टीम बगैर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई किए बगैर बैरंग वहां से वापस लौट गई। अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने बताया कि इस कांड के कई अभियुक्तों को पुलिस गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें