पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:बर्री के लोगों को आने-जाने में हो रही थी परेशानी, जदयू नेता ने नाव दान की

बेनीपट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेनीपट्टी प्रखंड क्षेत्र के पश्चिमी भू-भाग की अति बाढ़ प्रभावित बर्री पंचायत के लिए जदयू के जिला उपाध्यक्ष नीरज झा के द्वारा गुरुवार को दो नाव अपने निजी कोष से उपलब्ध कराया गया। जदयू के वरिष्ठ नेता नीरज झा के द्वारा बर्री पंचायत वासियों की मांग पर दरभंगा जिला के बेनीपुर में अपने निजी खर्च पर दो नाव बनवाया गया और गुरुवार को बर्री पंचायत के गणमान्य लोगों को दोनों नाव हैंड ओवर करवा दिया गया। जदयू नेता ने बर्री पंचायत के माधोपुर भुरका डायवर्सन पर बर्री पंचायत के गणमान्य लोगों को नाव हैंड ओवर किया।

जदयू नेता ने बताया कि दोनों लकड़ी की नाव बनवाने में तकरीबन 70 हजार रुपए का खर्च पड़ा है। दो नाव पाकर अति बाढ़ प्रभावित बर्री पंचायत वासियों के चेहरे खुशी से खिल उठे और सबों ने जदयू नेता के प्रति इस सहयोग व पुनीत कार्य के लिए आभार प्रकट किया। इस मौके पर उमेश मिश्र, सुभाष मिश्र, रमेश झा, दुर्गानंद झा, अखिलेश झा, दीपक ठाकुर, हेमनारायण यादव, देवनारायण महतो, संतोष यादव, कैलाश सहनी, नथुनी राम, राकेश कर्ण आदि मौजूद थे। इन दोनों नाव से बर्री पंचायत के लोगों आने जाने में सुविधा होगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें