पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुपरी थाना क्षेत्र के बछारपुर की थी रहनेवाली:25 मार्च को खेत से लड़की की मिली लाश की हुई पहचान

बेनीपट्टी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के पश्चिमी भू-भाग के बेनीपट्टी-पुपरी एसएच 52 मुख्य पथ के शिवनगर गांव स्थित एपीएचसी के समीप सड़क किनारे के गेंहूं खेत से विगत 25 मार्च को एक लड़की की बरामद लाश की शिनाख्त हो गई है। बरामद लाश की पहचान सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के बछारपुर गांव के राजेंद्र मंडल की पुत्री शीला कुमारी के रूप में हुई है। गुरुवार को मृतका के पिता राजेंद्र मंडल एवं माता गीता देवी ने समाचार पत्रों में प्रकाशित खबर, फोटो, कपड़ा एवं फोटो के आधार पर लाश की पहचान की। मृतका के पिता एवं माता ने पुलिस को बताया कि उनकी पुत्री व मृतका शीला कुमारी इंटर की छात्रा थी और जीविका में कार्य करती थी। विगत 24 मार्च से मृतका अपने घर से लापता थी और पच्चीस मार्च को उसकी लाश बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव स्थित एक गेहूं के खेत से बरामद हुई। मृतका के परिजन के द्वारा उसकी हत्या किए जाने को लेकर अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज करने केलिए एक आवेदन पुलिस को दिया गया।

टप्रशिक्षु डीएसपी सह बेनीपट्टी थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन ने बताया कि मृतका के परिजन के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस के द्वारा दोषियों पर कड़ी क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें