पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जताई संवेदना:रानीपुर में मृतक के परिजनों से मिलकर नीरज ने जताई संवेदना

बेनीपट्टी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेनीपट्टी प्रखंड की बसैठ पंचायत के रानीपुर गांव के मृतक स्व. मो. अनबर के घर पहुंचकर जदयू के जिला उपाध्यक्ष नीरज झा ने रविवार को उनके पारिवारिक सदस्यों को सांत्वना दी। जदयू नेता ने मो. अनबर के निधन पर पर गहरा शोक जताया और मृतक के पारिवारिक सदस्यों से दुख की इस घड़ी में धैर्य व साहस से रहने की अपील की। इस मौके पर जदयू नेता झा ने कहा कि उन्होंने दो दिनों के अंदर बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के मुरेठ, कपसिया, नजरा, बसैठ आदि गांवों में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों के बीच जनसंपर्क किया है। लोग बाहरी जनप्रतिनिधि से त्रस्त हैं। बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए लोगों ने इस बार के विधानसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी को विजयी बनाने का मन बना लिया है।

विधानसभा चुनाव में वोट मांगने जाने वाले बाहरी प्रत्याशियों को खदेड़ने व उन्होंने बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए क्या किया है, इस सवाल का जवाब मांगने का मन बना लिया गया है। यदि आम जनता ने उन्हें विधानसभा चुनाव में आशीर्वाद दिया तो वो बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। मौके पर मो. जमाल, मोजफ्फर कमाल, रियाज, सलमान अख्तर, इम्तियाज, फैयाज, कमरान, जावेद अख्तर, अखिलेश झा, दीपक ठाकुर आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें