लाेगाें से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील:पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराने को लेकर पुलिस का फ्लैग मार्च

बेनीपट्टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेनीपट्टी में फ्लैग मार्च में शामिल पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
बेनीपट्टी में फ्लैग मार्च में शामिल पुलिसकर्मी।

बेनीपट्टी प्रखंड में आगामी 29 नवंबर को नौवें चरण के तहत होने वाले पंचायत चुनाव को स्वच्छ, भयमुक्त व शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराने को लेकर पुलिस पदाधिकारियों व जवानों ने बेनीपट्टी बाजार में शुक्रवार को फ्लैग मार्च किया।

मधुबनी जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन से आए पुलिस बलों के साथ बेनीपट्टी थाने के पुलिस पदाधिकारियों व जवानों ने बेनीपट्टी बाजार के लोहिया चौक, थाना चौक, इंदिरा चौक, डाकबंगला मोड़, विद्यापति चौक, हॉस्पिटल चौक, बेहटा बाजार, काली स्थान चौक, अंबेडकर चौक से लेकर अनुमंडल कार्यालय तक फ्लैग मार्च किया।

फ्लैग मार्च के जरिए पुलिस ने लोगों को बगैर किसी प्रलोभन एवं भय में पड़े स्वच्छ रूप से होने वाले पंचायत चुनाव में मतदान करने का संदेश दिया। फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे बेनीपट्टी थाने के एसआई बलवंत कुमार और सूरज कुमार ने बताया कि डीएम और एसपी के निर्देश पर पंचायत चुनाव में लोगों के बीच शांति व्यवस्था बहाल करवाने के लिए फ्लैग मार्च किया जा रहा है।

फ्लैग मार्च के जरिए लोगों को यह संदेश दिया जा रहा है कि होने वाले पंचायत चुनाव के दौरान किसी भी तरह का उपद्रव फैलाने वालों, अफवाह फैलाने वालों, मतदाताओं को डराने, धमकाने व प्रलोभन देने वालों, शराब व रुपए का वितरण करने वालों और पियक्कड़ों का बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...