पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:बाढ़ प्रभावित करहरा में महिलाओं के बीच सैनेटरी पैड, साबुन व सेनेटाइजर वितरित

बेनीपट्टीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जागरूकता अभियान संस्था की संचालिका बिट्टू ने किया गांव का दौरा
Advertisement
Advertisement

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की तर्ज पर संचालित जागरूकता अभियान संस्था गंगौर की संचालिका बिट्टू कुमारी मिश्रा ने बेनीपट्टी प्रखंड क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया। इस दौरान बिट्टू कुमारी मिश्रा ने बाढ़ के पानी से टापू में तब्दील प्रखंड की करहारा पंचायत के गांवों में पहुंचकर अपनी टीम की मदद से जरूरतमंद महिलाओं के बीच सैनेटरी पैड, साबुन व सेनेटाइजर का वितरण किया। वो गरीब महिलाओं के घरों पर पहुंच कर उनकी समस्याओं से भी अवगत हुई। बिट्टू कुमारी मिश्रा ने कहा कि करहारा पंचायत बाढ़ से पूरी तरह प्रभावित है। खासकर महिलाओं को माहवारी समेत कई बड़ी समस्या हो रही है। जिसको देखते हुए उन्होंने अपनी टीम की मदद से इस गांव में पहुंचकर महिलाओं के बीच सेनेटरी पैड का वितरण किया है।

ताकि ऐसे विपरीत समय में महिलाओं को बीमारी से बचाया जा सके।उन्होंने यह भी कहा कि बाढ़ व बारिश को देखते हुए उनकी संस्था के द्वारा लगातार अभियान चलाकर गरीब महिलाओं तक निःशुल्क पैड व जरूरत का सामान उपलब्ध करवाया जा रहा है। उनकी सरकार से मांग है कि जल्द से जल्द इस इलाके में राहत उपलब्ध करवाई जाए। इस इलाके के लोग बहुत बड़ी समस्या में फंसे हुए हैं। गरीब परिवारों को बहुत कष्ट है। इस मौके पर राज मिश्रा, किरण शर्मा आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement