जांच के दौरान अस्‍पताल में तोड़ा दम:एसआई वीरेंद्र तिवारी की हार्ट अटैक के कारण माैत

बेनीपट्टी24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेनीपट्टी थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार तिवारी (55 वर्ष) की मौत शुक्रवार को हृदय गति रुक जाने से हो गई। एसआई स्व. तिवारी बक्सर जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के आमापहुरी गांव के रहने वाले थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एसआई स्व. तिवारी चार साल के बाद रिटायर करने वाले थे। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह स्व. तिवारी सोकर उठे और नित्य क्रिया कर स्नान किया।

इसके बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और शरीर से तेज पसीना आने लगा। तत्पश्चात थानाध्यक्ष अरबिंद कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व कर्मी उन्हें इलाज के लिए बेनीपट्टी स्थित पीएचसी ले गए। पीएचसी के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें सदर अस्पताल मधुबनी के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस के द्वारा एसआई को सदर अस्पताल नहीं ले जाकर बेहतर इलाज के लिए मधुबनी स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां जांच के दौरान हार्ट अटैक होने से उनकी मौत हो गई। एसआई स्व. तिवारी जिले के झंझारपुर आरएस थाना से स्थानांतरित होकर आए थे और 15.9.2020 से बेनीपट्टी थाने में पदस्थापित थे। मृतक अपनी पत्नी के साथ बेनीपट्टी थाना प्रांगण के पुलिस क्वार्टर में रहते थे।

खबरें और भी हैं...