पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:हत्याकांड के इनामी अभियुक्त को रामपट्टी गोहरियारी से किया गिरफ्तार

बेनीपट्टी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार हत्याकांड का इनामी अभियुक्त।
  • पुलिस ने सड़क जाम कांड के एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अरेर पुलिस ने एक हजार के इनामी हत्याकांड के फरार अभियुक्त थाना क्षेत्र के बलाईन गांव के भोगेंद्र सहनी को जिले के रामपट्टी गोहरियारी से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने बताया कि उक्त हत्याकांड के फरार चल रहे अभियुक्त की गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि भोगेंद्र सहनी बलाईन गांव के विशेश्वर सहनी के हत्याकांड का अभियुक्त था।

विशेश्वर सहनी की हत्या वर्ष 2019 में कर दी गई थी। तकरीबन डेढ़ साल से वह फरार चल रहा था। गिरफ्तारी में अरेर थाना के अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान सहित लोकल थाने की पुलिस शामिल थी। इधर, बेनीपट्टी पुलिस ने थाना क्षेत्र के लड्डूगामा गांव के सड़क जाम करने के कांड के नामजद अभियुक्त शशिरंजन मिश्रा को विगत शनिवार की देर रात छापामारी अभियान के तहत गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बेनीपट्टी थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सड़क जाम कांड के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें