पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:सेविकाओं को उप-रजिस्ट्रार बनाने के 7 वर्षों के बाद भी नहीं मिला यूजर आईडी व पासवर्ड

बेनीपट्टीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेनीपट्टी स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय के प्रांगण में रविवार को बिहार राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन की बैठक प्रखंड अध्यक्ष सह जिला महासचिव शबनम झा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिला महासचिव शबनम झा ने कहा कि अभी तक अधिकांश परियोजनाओं में सेविकाओं को उप रजिस्ट्रार बनाने के सात वर्षों के बाद भी यूजर आईडी एवं पासवर्ड नहीं दिया गया है। जो सरकारी आदेश की अवहेलना के साथ ही पदाधिकारियों द्वारा अपने कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही को दर्शाता है।

कोविड 19 का बहाना बनाकर सरकार कुपोषण मुक्त भारत बनाने के लिए दी जाने वाली राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय अनुदान राशि का दुरुपयोग कर दूसरे मद में खर्च करने की साजिश रच रही है जिसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बेनीपट्टी सीडीपीओ कार्यालय को दलाल का अड्डा नहीं बनने देने का संकल्प लिया गया।

बैठक में फुलपरास परियोजना की सेविका प्रमिला कुमारी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत एवं अररिया की सेविका पिंकी देवी के निधन पर शोक व्यक्त किया गया। बैठक में मिथिलेश देवी, सरिता देवी, ममता कुमारी, गीता देवी, पिंकी कुमारी, दाई रानी, वीणा कुमारी, विभा देवी, अंजना देवी, लोकनाथ झा, पारस कुमार, मो. लाल, संजीव कुमार आदि ने भाग लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें