जुर्माने के रूप में 15 हजार की वसूली:वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया, बाइक की डिक्की और कागजात की भी जांच की गई

बेनीपट्टी21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेनीपट्टी और अरेर थाने के समीप शनिवार को प्रखंड में नौवें चरण के तहत आगामी 29 नवंबर को होने वाले पंचायत आम निर्वाचन को लेकर पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर पुलिस के द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस के द्वारा बेनीपट्टी और अरेर थाना के निकट एसएच 52 से गुजर रही बाइकों की डिक्की की सघन जांच की गई। इसके साथ ही पुलिस के द्वारा बाइकों के कागजात को भी खंगाला गया।

त्रुटिपूर्ण कागजात लेकर सड़क पर चलने वाले बाइक चालकों से बेनीपट्टी पुलिस के द्वारा 12 हजार रुपए और अरेर पुलिस के द्वारा 3 हजार रुपए सहित 15 हजार रुपए जुर्माने के तौर पर राजस्व की वसूली की गई। इसकी पुष्टि बेनीपट्टी के थानाध्यक्ष अरबिंद कुमार और अरेर के थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने की। थानाध्यक्षों ने बताया कि वाहन जांच अभियान का मुख्य उद्देश्य गांजा, शराब व अन्य मादक पदार्थ और हथियारों को लेकर चलने वालों को पकड़ना था। होने वाले पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण, स्वच्छ व भयमुक्त संपन्न कराने को लेकर पुलिस संकल्पित है।

इधर, बेनीपट्टी और अरेर थाना के समीप वाहन जांच चलने से त्रुटिपूर्ण कागजात और अवैध सामान साथ लेकर आवागमन करने वाले बाइक चालकों में हड़कंप मचा रहा। वाहन जांच में बेनीपट्टी थाने के एसआई अशोक कुमार सिंह, सूरज कुमार, बलवंत कुमार, प्रीति कुमारी, एएसआई शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार आदि पुलिस जवान शामिल थे।

खबरें और भी हैं...