पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:गोलीकांड में 3 दिन बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं, एसडीपीओ ने कहा- अभी फर्दबयान नहीं आया है

बेनीपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोलीकांड काे तीन दिन बीत जाने के बाद भी एफआईआर दर्ज नहीं होना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। मालूम हो कि बहेड़ा थाना क्षेत्र के बसुहाम खेल मैदान के समीप शुक्रवार की देर शाम आपसी वर्चस्व को लेकर चली गोली में एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।

जिसे बहेड़ा पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में डीएमसीएच रेफर कर दिया गया था। घटना की सूचना मिलते ही बहेड़ा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो स्थानीय लोगों द्वारा चौगमा और बसुहाम गांव के युवको को आपसी वर्चस्व के लिए गोली मारने की बात बताई गई।

इस आधार पर बहेड़ा थाना की पुलिस द्वारा राकेश पाठक के विरुद्ध नकेल कसने की तैयारी शुरू कर दी गई और उनके दो परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाने लगी। लेकिन तीन दिन बीत जाने के बावजूद न तो दिवाकर झा के परिजनों द्वारा थाना में कोई लिखित आवेदन दी गई है और न ही जख्मी द्वारा दिए गए कोई फर्दबयान बहेड़ा थाना की पुलिस को मिली है।

फलत: बहेड़ा थाना पुलिस किंग कर्तव्य विमूढ़ बनी हुई है। इस संबंध में पूछने पर एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए पूर्ण सक्रिय बनी हुई है। जख्मी का फर्दबयान प्राप्त होते ही एफआईआर दर्ज कर नामजद अभियुक्तों की अविलंब गिरफ्तारी होगी। फिलहाल जख्मी के फर्दबयान का इंतजार किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें