पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:भौंरा में 100 गज की दूरी मालगाड़ी से दो लाेग कटे

सिकटा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बलथर थाना के भौंरा स्थित फाटक के पास की घटना

नरकटियागंज-रक्सौल रेलखंड व बलथर थाना क्षेत्र के भौंरा गांव स्थित रेलवे समपार फाटक के पश्चिम मालगाड़ी की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान भौंरा गांव के समीप सोनराटोला निवासी जटा सिंह के 45 वर्षीय पुत्र मुन्ना सिंह तथा दूसरे की पहचान भौंरी निवासी ओसियर गद्दी के 25 वर्षीय पुत्र असलम गद्दी के रूप में की गई है।

घटना शनिवार देर शाम की बतायी गई है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची बलथर पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी कर रही थी। किंतु घटनास्थल पर पहुंचे मृतकों के परिजन ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। घटना की पुष्टि बलथर थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने किया है। कुमार ने बताया कि परिजनों ने लाश को पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद दोनों के परिजनों से स्वेच्छा से पोस्टमार्टम नहीं कराने का आवेदन लेने के बाद लाश उन्हें सौंप दिया गया है।

मुन्ना की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, कम सुनते थे

मृतक मुन्ना सिंह के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि करीब बीस वर्ष से इनकी मानसिक स्थिति खराब रह रही थी तथा कान से भी काफी कम सुन रहे थे। वह शनिवार को खेत देखकर रेलवे ट्रैक के बीचोंबीच से घर आ रहे थे। इस दौरान रक्सौल से नरकटियागंज मालगाड़ी जा रही थी। मालगाड़ी के चालक ने लगातार हॉर्न बजाया। लेकिन वह नहीं हट पाए ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें