पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:कबीर अंत्येष्टि के नाम पर 15 लाख घोटाले का आरोप

बेतिया14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चनपटिया के ईओ ने कहा- जांच कर होगी कार्रवाई

चनपटिया नगर पंचायत में गरीब परिवार के लोगो के मरने के उपरांत दी जाने वाली कबीर अंत्येष्टि के राशि का लाखों का वारा न्यारा किया गया है।तत्कालीन नप ईओ व नप कर्मियों के द्वारा लगभग 15 लाख रुपए कबीर अंत्येष्टि के नाम पर निकासी कर ली गई है।इस संबंध में नप के सभी वार्ड पार्षदों ने जांच कर करवाई की मांग की है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूर्व नप ईओ संतोष कुमार, नेसात आलम व नप कर्मियों की मिलीभगत से बिना वार्ड पार्षद की जानकारी के ही कबीर अंत्येष्टि मद के 15 लाख रुपये निकल कर बंदरबांट कर लिया गया है।

जबकि वार्ड पार्षदों को इस संबंध में कोई जानकारी ही नही है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब वर्तमान नप ईओ शिवांशु शिवेश के द्वारा सभी वार्ड पार्षद को पत्र जारी कर कबीर अंत्येष्टि की राशि को नप में जमा कर देने की बात कही गई। एक एक वार्ड पार्षद के जिम्मे नप द्वारा 80 से 90 हजार रुपए बकाया राशि का नोटिस मिला है। इसे लेकर शनिवार को नप द्वारा जारी सामान्य बैठक में वार्ड पार्षदों द्वारा कहा गया है उन्हें जब कबीर अंत्येष्टि का रुपया मिला ही नहीं तो फिर जमा कहा से करे। नप ईओ शिवांशु शिवेश ने कहा कि जांच कर करवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें