जहरीली शराब कांड, 2 मरीज GMCH से भागे:डिस्चार्ज होने से पहले ही अस्पताल से भागे 2 मरीज, शराब पीने के बाद हुए थे भर्ती

बेतिया21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल से भागने वाले शिवलखन राम। - Dainik Bhaskar
अस्पताल से भागने वाले शिवलखन राम।

बेतिया के तेल्हुआ गांव में जहरीली शराब पीने से गंभीर रूप से बीमार लोग GMCH में भर्ती हुए थे। गुरुवार को सभी को इलाज के लिए भर्ती किया गया था। लेकिन, शनिवार को इलाज करा रहे 2 मरीज अस्पताल से भाग गए। अस्पताल प्रबंधन की ओर से भी 2 मरीज के भागने की पुष्टि हुई है।

एक मरीज की आंख भी खराब भी हुई

भागने वाले लोगों में दुखन राम , देवेंद्र राम, सीताराम पासवान, नंदू राम, शिवलखन राम और सुनील पासवान शामिल है। बीमार मरीजों के भागने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया है। अस्पताल प्रशासन और पुलिस प्रशासन लिपापोती में लग गए हैं। उनके भागने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। वहीं, अस्पताल में अभी जहरीली शराब मामले में एक की आंख की रोशनी चली गई है। खेदारू यादव की आंख खराब हो गई है। परिजनों ने किसी को जानकारी दिए बिना ही अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां उनका इलाज चल रहा है।

17 लोगों की मौत
बेतिया में जहरीली शराब पीने से अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, मरीजों के भागने के मामले में GMCH अस्पताल के अधीक्षक प्रमोद कुमार तिवारी ने बताया कि सात व्यक्ति एडमिट थे। जिसमें से एक का इलाज अभी भी चल रहा है। 2 लोग भाग गए हैं। हालांकि, बाकी के 4 लोगों के बारे में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि 2 को डिस्चार्ज किया गया है। जबकि, दो बेहतर इलाज के लिए खुद से गए हैं।