पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:260 लीटर पेट्रोल-डीजल, दो बाइक समेत दो तस्कर धराए

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंडो-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी ने की कार्रवाई

इंडो-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी जवानों ने पुरुषोत्तमपुर के समीप 260 लीटर नेपाली पेट्रोल-डीजल लदे दो बाइक समेत दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। कैम्प प्रभारी सह सहायक सेनानायक संदीप कुमार ने बताया कि नेपाली पेट्रोल-डीजल भारतीय क्षेत्र में आने की सूचना मिलने पर चौकसी बढा़ दी गई थी। इस दौरान बॉर्डर पिलर नंबर- 411/1 के समीपवर्ती पुरुषोत्तमपुर के आसपास एएसआई राकेश कुमार के नेतृत्व में भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करते दो बाइक पर गैलन लदा देखकर जवानों ने बाइक सवार को रोककर तलाशी ली। जिसमें बाइक पर लदे अफरोज मियां के पास साठ लीटर पेट्रोल तथा दूसरे बाइक पर लदा मेराज आलम के पास से दाे सौ लीटर डीजल जब्त की गई।

अलग-अलग जगहों से शराब के साथ दो धराए

सहोदरा थाना क्षेत्र के अगल-अलग जगहों से शराब मामले में एक महिला व एक पुरूष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया हैं। युवक कि पहचान प्रेमनगर निवासी रंजन कुमार व महिला की पहचान भतुजला निवासी संगीता देवी के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें