पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नामांकन:नरकटियागंज विधानसभा में 3 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

बेतिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने को लेकर शुक्रवार को 3 अभ्यर्थियों ने नरकटियागंज अनुमंडल कार्यालय में अपना नामांकन पत्र डाला। इस दौरान फौजी किसान पार्टी से 03 नरकटियागंज विधानसभा के अभ्यर्थी मुन्ना सिंह ने व निर्दलीय प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी व बबलू कुमार गुप्ता ने निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र भरा। निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीएम साहिला ने बताया कि चौथे दिन 3 अभ्यर्थियों ने नामांकन डाला है। जिसमें एक पार्टी व दो निर्दलीय अभ्यर्थी शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि नामांकन पत्र डालने से पहले फौजी किसान पार्टी के विधानसभा अभ्यर्थी मुन्ना सिंह बैलगाड़ी से पहुंचे थे। गौरतलब हो कि नरकटियागंज व सिकटा विधानसभा के लिए अनुमंडल कार्यालय में नाम निर्देशन कोषांग बनाया गया है। चुनाव के मद्देनजर अनुमंडल कार्यालय परिसर के प्रवेश द्वार पर ड्रापगेट बनाया गया है। ड्रापगेट पर दंडाधिकारी व अर्द्ध सैनिक बल के जवान प्रतिनियुक्त हैं। नामांकन के लिए पहुंचने वाले प्रत्याशियों के साथ समर्थकों को ड्रापगेट से आगे जाने की अनुमति नहीं है। नामांकन के लिए प्रत्याशी केवल अपने 2 प्रस्तावक के साथ कार्यालय परिसर में प्रवेश कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें