पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:अलग-अलग घटनाओं में 3 की मौत, खून से लथपथ मिला किराना व्यवसायी का शव

बेतिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मडुआहा बगीचा में मिला अधेड़ का शव, घोटा टोला में करंट लगने से महिला की मौत

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरदिया कोठी के समीप गुरुवार की देर शाम एक किराना व्यवसायी का खून से लतपथ शव बरामद किया गया है। 30 वर्षीय युवक की पहचान नौतन के खापटोला गांव निवासी राजदेव साह के पुत्र संतोष कुमार के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दी है। जगदीशपुर थानाध्यक्ष राम गोविंद प्रसाद ने कहा कि पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के सही कारणों का खुलासा संभव है। हालांकि कुछ लोग इसे हत्या की आशंका भी जता रहे है।

बताया गया कि किराना व्यवसायी गुरुवार को अपने बुआ के घर बनकट गांव में श्राद्धकर्म में हिस्सा लेने के लिए घर से निकला था। संभावना है कि वहां से लौटते समय ही सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई है। जबकि कुछ लोग लूट के पश्चात हत्या की संभावना भी जता रहे है। युवक का शरीर खून से लतपथ पड़ा था। जबकि उसके पीठ पर भी कई जगहों पर जख्म के निशान है। साथ ही इस घटना में युवक का आंख भी फूट गया है। इधर पोस्टमार्टम के पश्चात मृतक के परिजनों का बयान भी पुलिस के द्वारा लिया गया है।

खेत को घेरे गए तार की चपेट में आई महिला

जगदीशपुर थाना के बरदाहा पंचायत के वार्ड नम्बर सात घोटा टोला में बैगन के खेत में लगे बिजली की तार के चपेट में आने से एक 40 वर्षीय महिला हेवन्ति देवी की मौत घटनास्थल पर शुक्रवार की सुबह हो गई हैं। ग्रामीणों ने इसकी सुचना स्थानीय थाने को दी।सुचना पर पहुंची जगदीशपुर पुलिस शव को कब्जे में लेने की कोशिश की। लेकिन परिजनों ने उचित मुआवजे की मांग पर डटे हुए हैं। मृतक के पति चंद्रिका सहनी ने बताया कि बन्हौरा नया टोला निवासी प्रभु महतो द्वारा अपने बैगन के खेत में फसल सुरक्षा के लिए नंगा तार चारो तरफ लगाया गया हैं। सुबह खेत में काम करने गई महिला बिजली की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

बच्चों का छिन गया सहारा
बताते है कि मृत संतोष कुमार को एक पुत्र तथा एक पुत्री है। बड़ी लड़की छोटी आठ वर्ष की है। जबकि छोटा लड़का अंकित पांच वर्ष का है। इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। गांव के लोग मृत परिवार को सांत्वना देने में जुटे हुए है। बताया जाता है कि मृतक तीन भाई था। दो भाई अलग रहते है।

बगीचे में मिले शव की नहीं हो सकी पहचान

नौतन थाना क्षेत्र के बरदहा पंचायत के मडुआहा बगीचा के समीप 50 वर्षीय अज्ञात वृद्ध पड़ा हुआ था। इसकी सूचना पर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण वहां पर जमा हो गये। ग्रामीणों की सूचन पर नौतन थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। शव को देख कर स्थानीय लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होती रही। वहीं शव की पहचान नहीं हो पाने के कारण उसे अभी सुरक्षित रखा गया है और पहचान की कोशिश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser