पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हादसा:बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग में जीप दुर्घटना में 3 की घटनास्थल पर मौत

बेतिया23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुगौली के छंगराहा के समीप बुधवार की अल सुबह हुई दुर्घटना

बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग में एक जीप में ठोकर लगने से चंपारण जिले के दो लोगों सहित चालक की मौत हो गई है। मृतकों में बेतिया के पिउनीबाग निवासी व अधिवक्ता लिपिक मदन पांडेय तथा सिकटा थाना क्षेत्र के झूमका लठिहायी निवासी नसरुद्दीन शेख एवं जीप चालक मुजफ्फरपुर निवासी गुड्डू ठाकुर शामिल है। घटना पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र के छंगराहा के समीप बुधवार की अल सुबह घटी है।

जहां अज्ञात वाहन की जबरदस्त ठोकर से कमांडर जीप के चालक सहित सवार तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जीप पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। सुगाैली पुलिस द्वारा मृतकों के शव को निकालकर मोतिहारी में पोस्टमार्टम कराया गया है। जीप का चालक मुजफ्फरपुर से अखबार लेकर बेतिया आ रहा था। इसी क्रम में अज्ञात वाहन ने जीप में ठोकर मार दी। उधर, छह माह पहले रोजीरोटी की तलाश में मुंबई कमाने गए सिकटा के लठियाही गांव निवासी नसरूद्दीन की जीप एक्सीडेंट में हुई मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी कलमसुन खातून का पति के मौत की खबर से रो-रो कर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बकरीद के अवसर पर अपने घर आ रहा था। मंगलवार की रात मुजफ्फरपुर में पहुंचकर अपनी पत्नी से मोबाइल पर बात भी की थी।

सुबह में घर पहुंचने की बात भी बताया था। उसे घर आने के लिए अखबार लेकर मुजफ्फरपुर से बेतिया आ रही कमांडर जीप मिल गई थी। जिसपर सवार होकर वह घर आ रहा था। झुमका के पूर्व सरपंच खुर्शीद आलम ने बताया कि मृतक की आर्थिक स्थिति काफी दयनीय है। उसको एक पुत्र व दो पुत्रियां है। पुत्रियों की शादी हो चुकी है। जबकि अविवाहित पुत्र हाल में ही गुजरात कमाने गया है। इधर, पिउनीबाग निवासी अधिवक्ता लिपिक मदन पांडेय का पूरा परिवार मातम में है।

हादसे के शिकार हुए मदन पांडेय नौतन थाना के कोतराहा निवासी थे
सुगौली थाना क्षेत्र में हादसे के शिकार हुए मदन पांडेय मूल रूप से नौतन थाना के कोतराहा निवासी थे। कुछ दिनों से बेतिया के पिउनीबाग में घर बनाकर रह रहे थे। उन्हें दो पुत्र और एक पुत्री है। बताया जाता है कि मदन पांडेय किसी कार्य वश पटना गए थे। रात में मुजफ्फरपुर लौटे। कोई सवारी नहीं मिलने की वजह से ओ अखबार की जीप पर सवार हो गए थे। जिसकी दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। मोतीहारी में पोस्टमाॅर्टम के बाद बुधवार शाम उनका अंतिम संस्कार बेतिया में ही किया गया है।

खबरें और भी हैं...