पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:जिले में 3000 की हुई जांच 47 कोरोना संक्रमित मिले

बेतिया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार को 61 लोगों ने कोरोना को मात भी दी

जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी के बाद लोगों का सैंपल प्राप्त करने का कार्य भी तेज कर दिया गया है। रविवार को जिले में 3000 से अधिक लोगों की कोरोना जांच की गई। जिसमें 47 नए संक्रमितों की पहचान की गई है। रविवार को जिले के जीएमसीएच समेत विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर हुई जांच के 47 नये संक्रमितों की पहचान होने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 4238 हो गयी है। इस बीच पिछले 24 घंटे में 61 लोगों ने कोरोना को मात भी दिया है।

कोरोना से अबतक जिले में 3680 लोग ठीक हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार जिले में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या वर्तमान समय में 538 है। जिले में अगस्त माह में कोरोना जांच की संख्या बढ़ने के बाद संक्रमित लोगों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा था। लेकिन सितंबर माह में संक्रमित लोगों के आंकड़े में कुछ कमी आई थी। अब एक बार फिर संक्रमितों का ग्राफ बढ़ने लगा है। हालांकि कोरोना को मात देने वालों का आंकड़ा भी जिले में हर दिन बेहतर होते जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें