पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:36 कोरोना मरीज मिले, घट कर 488 पर पहुंचा एक्टिव केस

बेतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 4351 तक पहुंच गया है। 24 घंटे के अंदर फिर 36 लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वही कोरोना संक्रमितों का एक्टिव केस 488 तक पहुंच गया है। अब तक कोरोना से 18 लोगों की जान जा चुकी है। जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने बताया कि सभी लोगों का कंट्रेक्ट ट्रेसिंग के दौरान सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। जिसमें सभी लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिन लोगों का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है,उनको होम क्वारेन्टाइन में रखा गया है।

मेडिकल टीम निगरानी कर रही है। अगर किसी में कोरोना का लक्षण ज्यादा पाया जाता है,तो उसे जीएमसीएच या बगहा व नरकटियागंज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जाएगा। ताकि उनको बेहतर इलाज की सुविधा मिल सके। डीएम ने बताया कि क्वारेन्टाइन हुए मरीजों को मेडिकल किट भी उपलब्ध कराई जा रही है। मरीजों को टेली कांफ्रेंसिंग की भी सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें