पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगलगी:रात में अचानक लगी आग 4 घर जले, लाखों की क्षति

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कल्या स्थान गांव के वार्ड नंबर- 10 की घटना

योगापट्‌टी प्रखंड क्षेत्र के चौमुखा पंचायत के कल्या स्थान गांव स्थित वार्ड नंबर दस में रविवार की रात अचानक आग लगने से चार घर जलकर राख हो गए। इस अगलगी में शंकर यादव, किशोर यादव, पलटन यादव, धर्मेंद्र यादव का खर से बना घर जल कर राख में तब्दील हो गया। शंकर यादव के प्रधानमंत्री आवास का 45 हजार रुपया सहित लड़की के शादी का कपड़ा, बर्तन, गहना जलकर नष्ट हो गया। ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
पतिलार में अगलगी में एक घर जला : चौतरवा | बगहा- 1 के पतिलार पंचायत स्थित सीतापार गांव में रविवार की शाम में अचानक हुई अगलगी कि घटना में एक घर जलकर राख हो गया। आग की चपेट में आने से दो बकरे की मौत तथा एक गर्भित गाय बुरी तरह झुलस गई। आग पर काबू पाने के क्रम में तीन लोग भी जख्मी हो गए। इस घटना की जानकारी पंचायत की मुखिया प्रतिनिधि धनंजय यादव ने दिया है। उन्होंने बताया कि उक्त गांव निवासी अजीजुल्लाह के घर से अचानक आग की लपट दिखाई दिया। देखते देखते आग ने एक घर को चपेट में ले लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें