पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकान सील:नियम का उल्लंघन करने पर 4 कपड़ा दुकान सील

बेतिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिकटा बाजार में बिना मास्क लगाए लोगों की भीड़ थी

बाजार में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते चार कपड़ा दुकान को अधिकारियों ने सील कर दिया। सीओ मनीष कुमार ने बताया कि बीडीओ मीरा शर्मा, एसएसबी सेनवरिया कैम्प प्रभारी सुमित कुमार सिंह, सिकटा थाना के एसआई बेचू राम आदि प्रशासनिक टीम कोविड गाइडलाइन के पड़ताल में निकली थी। इस दौरान सिकटा बाजार में बिना मास्क लगाए बहुत लोग दुकानों में समान खरीद रहे थे। बिना मास्क के दुकानदार भी दुकान चला रहे थे। इन लोगों को फटकार लगाकर शारीरिक दूरी बनाकर रहने।

बिना मास्क लगाए बाहर नहीं निकलने का हिदायत दिया गया। दुकानदारों को सुधरने का एक और मौका दिया गया। वही गाइडलाइंस के विरूद्ध सोमवार को चार कपड़ा के दुकान खोलकर 20-20 ग्राहकों को दुकान में घुसा कर बिक्री कर रहे दुकानों को तत्काल कार्रवाई कर सील कर दिया गया। जिन कपडा दुकानों को सील किया गया उनमें गोपालजी प्रसाद, शिवशंकर गुप्ता, तारा प्रसाद गुप्ता आदि का दुकान शामिल है।उन्होंने बताया कि यह दुकानें लगातार तीन दिनों तक सील रहेंगे।साथ ही कहा कि कपड़ा,रेडिमेड के साथ की दुकान सप्ताह में मात्र मंगलवार व गुरुवार को ही खोलने का निर्देश है, वैसे दुकानें बाकी दिन बंद रहेंगे। बावजूद सोमवार को भीड़ के साथ दुकानों को खोलकर कपड़ों की बिक्री जा रही थी। वहां शारीरिक दूरी का पालन भी नहीं हो रहा था। दुकानदार और ग्राहक दोनों बिना मास्क लगाए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें