कोरोना अपडेट / बेतिया में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले; 3 बगहा, एक मैनाटांड़ व एक पिपराही का है, सभी बाहर से आए थे

संक्रमित मरीज को लाने के लिए पहुंची एंबुलेंस। संक्रमित मरीज को लाने के लिए पहुंची एंबुलेंस।
X
संक्रमित मरीज को लाने के लिए पहुंची एंबुलेंस।संक्रमित मरीज को लाने के लिए पहुंची एंबुलेंस।

  • जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 32, अंतिम जांच में 11 पॉजिटिव पाए गए निगेटिव

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

बेतिया. पश्चिम चंपारण जिले में शुक्रवार को आई कोरोना संक्रमित मरीजों की रिपोर्ट में पांच कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। डीएम कुंदन कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पॉजिटिव रिपोर्ट वाले मरीजों में 3 बगहा, 1 मैनाटांड़ एवं 1 पिपरासी प्रखंड के मरीज शामिल हैं। डीएम ने बताया कि सभी संक्रमित प्रवासी मजदूर है। जो देश के विभिन्न राज्यों से आए थे।  उधर, बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में जीएमसीएच से पहुंची एंबुलेंस व पीपीई किट में मौजूद चिकित्सक व स्वास्थ्यकर्मी बगहा एसडीएम विशाल राज एवं एसडीपीओ संजीव कुमार की उपस्थिति में मरीजों को बेतिया लाने की तैयारी कर रहे है। पश्चिम चंपारण जिले में संक्रमितों की संख्या शुक्रवार शाम तक 32 हो गई है। जिसमें से फाइनल जांच रिपोर्ट में 11 संक्रमितों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।
अनुमंडलीय अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में थे
प्रवासी मजदूरों की स्क्रिनिंग व ब्लड सेंपल लिए जाने के बाद संदिग्ध मरीज को जिले के अनुमंडलीय अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था। नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में मैनाटांड़ के एक मरीज को शिफ्ट किया गया था। जबकि बगहा अनुमंडलीय अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में बगहा के 3 एवं पिपरासी के 1 मरीज को शिफ्ट किया गया था।
कर्नाटक, लुधियाना और दिल्ली से आए थे प्रवासी 
कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले मरीज कर्नाटक, लुधियाना व दिल्ली से आए थे। जानकारी के अनुसार बगहा एक प्रखंड में मिले तीनों मरीज पैदल व अन्य साधनों से लुधियाना से 17 मई को बगहा आए थे। 18 मई को स्क्रिनिंग के दौरान मेडिकल टीम ने संदिग्ध मानकर इनका सेंपल जांच के  लिए भेजा था। उधर, मैनाटांड़ के रमपुरवा के क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहा मजदूर 7 मई को दिल्ली से आया बताया गया है। जबकि पिपरासी का मजदूर कनार्टक से आया बताया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना