पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुफस्सिल थाना क्षेत्र का मामला:3 माह पहले घर में घुसकर 8 लाेगों ने महिला से किया दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर प्राथमिकी

बेतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुष्कर्मियों ने बना लिया वीडियो, वायरल करने की दे रहे धमकी

बाहर रहता है पीड़िता का पति घर में अकेली थी महिला
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 30 वर्षीय महिला से गैंगरेप कर वीडियो बनाने तथा वीडियो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। महिला से मारपीट भी की गई है। मामले में न्यायालय के आदेश पर मुफस्सिल थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार महिला के पति बाहर रहकर काम करते हैं। विगत 3 नवंबर 2020 को महिला अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान आरोपी उसके घर में घुस गए। दरवाजा बंद कर उसे पकड़ कर भय दिखाकर सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। विरोध करने और भागने का प्रयास करने पर आरोपियों ने पीड़िता को मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला का आरोप है कि इलाज के बाद वह पुलिस के पास गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो न्यायालय का शरण लिया।

कोर्ट के आदेश पर हुई एफआईआर

महिला ने बताया है कि उसका इलाज अस्पताल में कराया गया। आरोप है कि इलाज के बाद वह पुलिस के पास गई थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर मुफस्सिल पुलिस ने थाना क्षेत्र के चरगाहा निवासी सरोज ठाकुर, अर्जुन पटेल, लड्डू पटेल, विश्वनाथ यादव, मनोज ठाकुर तथा पर्वतीयाटोला के सोनू यादव, मनोज यादव, जितेंद्र यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला पहले नहीं आई थी : थानाध्यक्ष

मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक उग्रनाथ झा ने बताया कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं आया। अगर महिला थाना आई होती उसने शिकायत की हाेती तो यह संगीन मामला था इसपर कार्रवाई निश्चित हुई होती। अभी न्यायालय के आदेश पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

दुष्कर्मियों ने पीड़िता को पीट कर मोबाइल भी छीन लिया
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दुष्कर्म करने वाले आरोपियों में से एक ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया। अब आरोपी बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपियों ने मारपीट कर उसका मोबाइल भी छीन लिया है।

धर्म बदलवाकर शादी की, फिर दूसरी शादी रचा ली, खिलाई नशे की गोलियां, बीमार

थाना क्षेत्र के चकदहवा गांव की अंगूरा खातून उर्फ पूनम देवी ने पति अमर महतो पर धर्म परिवर्तन कराकर शादी रचाने तथा कुछ ही समय बाद दुबारा दूसरे से भी शादी कर लेने का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता का आरोप है कि उसका पति अमर महतो बेतिया के हरिवाटिका चौक का रहने वाला है। उससे शादी करने के बाद वह उसे लेकर दिल्ली चला गया। कुछ समय बाद उसने पुत्री को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद उसने दुबारा रानी नामक लड़की से शादी कर ली।
सच्चाई छिपाने के लिए खिलाने लगा नशे की गोलियां : अंगूरा खातून का आरोप है कि रानी के साथ जब उसने शादी की तैयारी की, तो अंगूरा को उसने नशे की गोलियां खिलाना शुरू कर दिया, ताकि सच्चाई छिपाई जा सके। नशे की गोलियां लगातार खिलाए जाने के कारण उसके स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। सांस संबंधी परेशानी उत्पन्न हो जाने के कारण दवाएं लेनी पड़ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser