पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटनाएं:ब्रेकर बनाने की मांग दुर्घटनाएं होगी कम

बेतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मझौलिया थाना क्षेत्र के एनएच- 727 के माधोपुर चौक से नानोसती चौक तक बीते दिनों तेज रफ्तार से वाहनों के आने जाने से दर्जनों दर्दनाक मौत एवं दुर्घटना घटित होने की आम जनता की मांग को गंभीरता से लिया है। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार ने स्लो ब्रेकर या गति अवरोधक वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग सदर अनुमंडल पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी से की है। उन्होंने बताया कि जगदीशपुर मझौलिया मोतिहारी बेतिया जाने वाला मुख्य मार्ग नानोसती चौक होकर गुजरती है।

वहीं थारेश्री चौक पर विगत 2 माह के अंदर आए दिन दर्दनाक घटनाएं घटित हुई है। इस एनएच- 727 के मुख्य मार्ग पर तेज गति से वाहन गुजरते रहते हैं, खासकर बाइक चालक एवं उस पर बैठे व्यक्ति प्रायः तेज गति से आते जाते रहते हैं। वाहन की गति को कम करने के लिए स्लो ब्रेकर या वैकल्पिक व्यवस्था हो जाती है तो दुर्घटनाएं कम होंगे एवं जनहित में काफी सराहनीय कदम होगा। हालांकि पुलिस द्वारा इसे सख्ती से पालन कराने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें