पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खबर का असर:नो एंट्री में नजराना लेकर गाड़ी पास कराने वाले जवान पर कार्रवाई शुरू, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

बेतिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रैफिक डीएसपी ने चट्‌टी चौक के दुकानदारों से की पूछताछ, फुटेज भी देखे

शहर में वन वे ट्रैफिक की धज्जियां उड़ाने के मामले में ट्रैफिक जवान की ओर से नजराना राशि वसूली की खबर दैनिक भास्कर में छपने के बाद मामले में कार्रवाई शुरू की गई है। ट्रैफिक डीएसपी बृजु पासवान ने मंगलवार को चट्‌टी चौक पहुंच कर कुछ दुकानदारों से पूछताछ किया। वहीं, संबंधित जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को खंगाला जा रहा है। जबकि इससे साथ ही उस पोस्ट पर तैनात रहे होमगार्ड जवान सुशील झा को लाइन क्लोज कर, अन्य कार्रवाई को लेकर उन्हें नोटिस देकर बुलाया गया है।

पूछे जाने पर डीएसपी ने बताया कि पोस्ट पर प्रतिनियुक्ति के लिए पुलिस लाइन से जवान दिया जाता है, उसे थानेदार अपने स्तर से विभिन्न पोस्ट पर तैनात करते हैं। हालांकि सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी। मालूम हो कि बड़ी वाहन यानी ट्रक और ट्रैक्टरों की एंट्री सुबह 8 से 10 बजे रात तक नहीं किया जाना है। इस बीच ट्रैफिक में लगे जवान नजराना लेकर उसे आसानी से निकालते नजर आए और दैनिक भास्कर की नजर में यह मामला आने पर उजागर हो सका। हद तो यह है कि आईजी, डीएम आदि आवास के सामने से भी बड़ी ट्रक निकलते सोमवार को देखा गया। यहां ट्रैफिक जवान ने दस चक्का ट्रक को पार कराते नजर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें