पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जीतपुर गांव का मामला:विवाद के बाद नथुनी धांगड़ ने पीट-पीटकर ले ली पत्नी की जान, घर में लाश छाेड़कर भागा

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटी ने पिता के खिलाफ दर्ज कराई मां की हत्या की एफआईआर

बगहा-2 प्रखंड के जीतपुर गांव में पति-पत्नी के बीच हुए मामूली विवाद का घातक अंजाम सामने आया। नौरंगिया थाना क्षेत्र के गांव में नथुनी धांगड़ अपनी पत्नी पर क्रोधित होकर उसे पीटने लगा। 55 वर्षीय मंगरी देवी को वह माैत हाे जाने तक पीटता रहा। पत्नी की मौत के बाद वह मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची नौरंगिया थाना की पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। घटना की सूचना पाकर ससुराल से पहुंची मृतका की पुत्री ने अपने पिता के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया गया कि घटना के वक्त नथुनी धांगड़ व उसकी पत्नी मंगरी देवी के अलावा घर पर कोई नहीं था। नथुनी की चार पुत्रियां व एक पुत्र हैं। बेटे-बेटियों की शादी हो चुकी है।

बेटा बाजी धांगड़ जीविकोपार्जन के लिए अपनी पत्नी के साथ बेंगलुरु में रहता है। बेटियां शिला, उषा, उर्मिला व लाजो ससुराल में थी। घटना की सूचना पाकर बेटी उषा देवी ससुराल से जीतपुर आई तो उसकी मां मृत पड़ी थी। उसने अपनी मां की हत्या लाठी-डंडे से पीट-पीटकर कर देने का आरोप लगाते हुए पिता नथुनी धांगड़ के खिलाफ लगा एफआईआर दर्ज कराई है। गांव के गुमास्ता शिवमोहन धांगड़ ने बताया की घटना सोमवार को करीब 9 बजे दिन की है। सुनने में आया कि नथुनी अपनी पत्नी के साथ झगड़ा एवं मारपीट किया है। झगड़ा के बाद उसकी पत्नी घर के बाहर दिखाई नहीं दी। जब उसके घर पर जाकर देखा गया तो मंगरी मृत पड़ी थी। नथुनी फरार था। इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई।

55 वर्षीय मंगरी देवी को माैत हाे जाने तक पीटता रहा पति नथुनी धांगड़

पति-पत्नी के बीच पहले से रही है खटास
लाेगाें ने बताया कि नथुनी उरांव व उसकी पत्नी मंगरी देवी के बीच संबंधों में कड़वाहट पहले से ही रही है। असहज संबंध में कारण अकसर मारपीट व झगड़े करते रहते थे। कुछ समय पहले बेटा इन दोनों को भी अपने साथ बेंगलुरु ले गया था। लेकिन इनके आपसी झगड़े आदि से आजिज आकर वह इन्हें गांव लौटा गया था। जिसके बाद सिर्फ पति-पत्नी ही घर में रह रहे थे।
फरार हत्यारोपी पति की तलाश की जा रही है
थानाध्यक्ष विनय मिश्रा ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हत्यारोपी पति फरार है। उसकी तलाश जारी है। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रेन इंज्युरी के कारण मंगरी देवी की मौत हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पुष्टि हो पाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें