पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इतनी सस्ती जिंदगी:उधार के ~150 के लिए चचेरे भाई को पीटकर मार डाला, सभी आरोपी फरार

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गौनाहा थाना क्षेत्र की मझरिया पंचायत के हरपुर पिपरा गांव वार्ड नंबर- 11 का मामला

गौनाहा थाना क्षेत्र के मझरिया पंचायत के हरपुर पिपरा गांव वार्ड नंबर- 11 में सोमवार सुबह उधार के 150 रुपए तत्काल नहीं दिए जाने पर पट्टीदारों ने अपने ही चचेरे भाई की पीट कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान हरपुर पिपरा निवासी 45 वर्षीय मुख्तार राय के रूप में की गई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी मनू राय की पत्नी सायरा खातून को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जबकि अन्य आरोपी घर छोड़कर फरार बताए गए है। मुख्तार राय की पत्नी हाजरा खातून ने बताया कि उसके पति अपने चचेरे भाई से 750 रुपया उधार लिए थे। सोमवार की सुबह जब वे काम पर जाने लगे तो पट्टीदार हाकिम राय, उनके बेटे जालिम राय आए और रुपए मांगने लगे। पति के पास छह सौ रुपया था उन्होंने दे दिया। 150 रुपया के लिए बोले की काम पर जा रहा हूं वहीं साइड पर मांग कर दे दूंगा। लेकिन हाकिम राय व उनके पुत्र नहीं माने और सुना कही के बाद हाथापाई होने लगी। जिसके बाद हाकिम राय व उनके लड़के ने लाठी से मारना शुरू कर दिया। जिसकी वजह से घटना स्थल पर ही पति मुख्तार राय की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।

राज मिस्त्री का काम करता था मुख्तार राय
परिजनों ने बताया कि मुख्तार राय को तीन छोटे बेटे व तीन बेटियां है। वह नरकटियागंज में राज मिस्त्री का काम करता था। सोमवार को भी वह अपने घर से टिफिन लेकर निकला था। दरवाजे पर ही था कि आरोपी रुपए मांगने आ गए और विवाद बढ़ गया। जिसके बाद आरोपियों ने पीटकर उसकी हत्या कर दी। हाजरा खातून ने बताया कि उसके सभी बच्चे काफी छोटे है। पति ही एक कमाई का जरिया था। जिसे जालिमों ने मौत के घाट उतार दिया। हाजरा ने प्रशासन ने अपने पति के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

घर में ताला लगाकर फरार हो गए आरोपी
सूचना के बाद जब पुलिस ने आरोपियों के घर छापेमारी की तो दरवाजे पर ताला लटका मिला। मुख्तार की मौत होते ही सारे हाकिम राय, जालिम राय, कैफ राय, मनु राय सहित सभी आरोपी घर छोड़ फरार हो गए है। हालांकि पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

यह पट्टीदारी का लेन देन का मामला है। उसी में हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। आरोपी फरार बताए गए है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। -कुंदन कुमार, एसडीपीओ, नरकटियागंज

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें