पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में असामाजिक तत्वों ने राम-जानकी की मूर्ति तोड़ी:आक्रोशित लोगों ने की घंटों सड़क जाम, लोगों ने कहा-यह शहर के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ने की साजिश

बेतिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बेतिया में तोड़ी गईं मूतियां। - Dainik Bhaskar
बेतिया में तोड़ी गईं मूतियां।

बेतिया के जगदंबा नगर स्थित जानकी मंदिर में कुछ असामाजिक तत्वों ने घुसकर राम-जानकी की मूर्ति को तोड़ दिया है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर आगजनी की। मंदिर के पुजारी ने बताया कि मंदिर में घुसकर कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा राम-जानकी की मूर्ति तोड़ दी गई है।

दोषी को चिह्नित कर कार्रवाई की मांग
पुजारी ने बताया कि सुबह तकरीबन 6:00 बजे मंदिर की साफ-सफाई के बाद वह नित्य क्रिया पर चले गए और जब वह मंदिर में वापस आए तो उन्होंने देखा कि राम-जानकी की मूर्ति तोड़ दी गई है। आक्रोशित लोगों का कहना है कि बसवरिया स्थित मंदिर में राम-जानकी की मूर्ति को तोड़कर शहर को सांप्रदायिक हिंसा में झोंकने की साजिश रची गई है। ऐसे लोगों पर पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।

बेतिया में मंदिर के पास हंगाम करते लोग।
बेतिया में मंदिर के पास हंगाम करते लोग।

DSP बोले-किसी को बख्शा नहीं जाएगा
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर DSP मुकुल परिमल पांडे के साथ नगर थाना, मुफस्सिल थाना व कालीबाग थाना पुलिस पहुंची। DSP ने भीड़ को समझाने की कोशिश की और आश्वासन दिया कि ऐसे असामाजिक तत्व को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, जिसके बाद लोगों ने सड़क से जाम हटाया।

खबरें और भी हैं...