पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपील:कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर तैयार रहने की अपील

बेतिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यकर्ता सम्मेलन में सरकार को बेरोजगारी बढ़ाने को लेकर घेरा

नगर के बगहा एक में अहिरानी टोला में कांग्रेस का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय युवा कांग्रेस सचिव सह बिहार प्रदेश प्रभारी राजेश कुमार सन्नी रहे। कार्यक्रम में उन्होंने ने प्रेसवार्ता करते हुए करारा निशाना साधते हुए कहा कि एनडीए सरकार केंद्र और राज्य में लगातार असफल सिद्ध हो रही है। प्रत्येक साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा करके सत्ता में आने के बाद भाजपा की सरकार अब कोरोना काल में इतनी ही नौकरी लेने में लगी हुई है।

कोरोना काल लॉकडाउन लगने के बाद जब बिहार के मजदूर नौजवान अन्य प्रदेशों में फंसे थे। राज्य सरकार हाथ पर हाथ रखे हुए थी। इतना ही नहीं मजदूर सड़कों पर दम तोड़ते रहे ।लेकिन सरकार तमाशा देखती रही बेरोजगारी आज चरम पर है। उन्होंने बताया कि भाजपा ने दो करोड़ लोगो को नौकरी देने का किया था वादा अब इतने लोगो को सरकार कर रही है बेरोजगार। मौके पर विनय कुमार यादव, दिग्विजय सिंह, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष हलीम अख्तर खां, नगर अध्यक्ष तुफैल अहमद, किसान जिलाध्यक्ष भाई उत्कर्ष, रामसागर मिश्रा, शेष चंद्र यादव, मुकेश मिश्रा, हृदयानंद साह, उमेश यादव आिद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें