पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:बगहा-एक एसएफसी गोदाम तक जाने वाली मुख्य सडक हुई जर्जर, वाहन चालकों को होती है परेशानी

बेतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नप को पत्र भेजकर सड़क निर्माण की मांग की गई थी लेकिन इस दिशा में नहीं की गई पहल

बगहा 1 एसएफसी गोदाम के सडक पूर्ण तरह से जर्जर हो जाने से बडी कढिनाईओ का सामना करते हुए गोदाम से अनाज का लोडिंग व अनलोडिंग कार्य पूर्णतः बाधित चल रहा है।सहायक गोदाम प्रबंधक लभली सैनी ने बताया कि हर वर्ष बरसात होने पर गोदाम के तरफ मेन सडक से जाने वाले सडक एकदम जर्जर हो जाता है।वही मजदरो के द्रारा बरसात के बाद अपने मेहनत कर सडक को मरम्मत करते है।लेकिन इस वर्ष यह सडक पूर्णतः खराब हो चुंका है।

जिससे गोदाम से खाद्वान का लोडिंग व अनलोडिंग करने मे भारी कढिनाईओ का सामना करना पड रहा है।इसको ले प्रत्र के माध्यम से जिला प्रबंधक राज्य खाद्व निगम बेतिया को भी प्रत्र भेजा गया था।उसके बाद जिला से नगरपरिषद कार्यालय को प्रत्र निर्गत करते हुए।सडक निर्माण कराने को अवगत कराया गया था।लेकिन दो माह बितने के बावजूद भी उक्त सडक का निर्माण नही कराया गया है।जिसके चलते लागातार परेशानी आ रहा है।वही इसको ले गोदाम पर कार्यरत मजदरो ने गोदाम से लगातार खाद्वान उढाव नही होने व भुखमरी के कागार पर चले जाने का बात बता रहे है।

गोदाम पर कार्यरत मजदरो का कहना है।कि हम लोग इस सडक निर्माण को ले  अनुमंडल पदाधिकारी को एक संयुक्त रुप से आवेदन देकर इस समस्या को अवगत कराये है।दिए  आवेदन मे यह बताया गया है कि सडक मरम्मती जल्द नही कराया गया तो हम गरीब असहाय लोगो के परिवार भुखमरी के कगार पर चले जायेगे।हम लोगो का रोजीरोटी बंद हो जायेगा। उन मजदरो ने  गुहार लगाते हुए यह भी बताया था कि कोरोना वायरस संक्रमण वैश्विक महामारी के बाद प्रवासी मजदरो को एक तरफ रोजगार मुहैया कराने पर लगी है।दुशरे तरफ हम लोगो कि दैनिक मजदुरी इस सडक खराब हो जाने से बंद है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें