पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:दो माह से परेशान कर रहा था मनचला, अब बाजार में रोक कर तेजाब डालने की धमकी दी

बेतिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बच्चे काे पढ़ाने के लिए नरकटियागंज में किराए पर रह रही थी महिला, एफआईआर के बाद घर जाकर आरोपी ने दी गालियां, डर से घर छोड़नी पड़ी

नगर के एक मुहल्ले में किराए के मकान में रह रही महिला पर एक युवक ने तेजाब फेंकने की धमकी दी है। जिससे महिला दहशत में है और बच्चों के साथ रात में ही नरकटियागंज छोड़ दी तथा किसी रिश्तेदार के घर जाकर छिप गई है। घटना मंगलवार की बताई गई है। महिला ने शिकारपुर थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें नगर के प्रकाश नगर निवासी बिट्टू कुमार नामक युवक को आरोपित किया है। एफआईआर में आरोप है कि बिट्टू कुमार महिला के मोबाइल पर फोन कर धमकी दी।

महिला उसके धमकी को नजरअंदाज करते हुए सब्जी खरीदने के लिए नागेंद्र तिवारी चौक पर चली गई। उसी वक्त बिट्टू अपने एक अन्य दोस्त के साथ पहुंचकर महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसका मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीनने के बाद उसमें से अपना नंबर डिलीट किया तथा महिला को मोबाइल देते हुए उसके मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। धमकी के बाद महिला घबरा गई तथा इसकी शिकायत शिकारपुर थाना में की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक के घर पर छापेमारी की लेकिन वह घर छोड़कर फरार हो गया था।

महिला बोली- बार-बार फोन कर गलत बातें करता रहता था आरोपी

महिला ने बताया है कि थाना में शिकायत करने के बाद वह जैसे ही घर लौटी। उसी वक्त उक्त युवक अपने दोस्तों के साथ उसके मकान पर पहुंचा। उस समय महिला दरवाजा बंद की हुई थी। आरोपी युवक उसके दरवाजे पर पहुंच कर गाली देते हुए उसको जान से मारने की धमकी देने लगा। वह डर गई और युवक के जाने के बाद रात्रि में ही अपने बच्चों के साथ नरकटियागंज छोड़ दी।महिला ने बताया कि बिट्टू उसे फोन कर गलत बातें करता था। जब नंबर ब्लाॅक कर दिया तो व्हाट्सएप पर मैसेज कर परेशान करने लगा।

पीड़िता की एक सहेली ने आरोपी युवक से कराई थी पहचान, जिसके बाद से पीछे पड़ गया बिट्‌टू कुमार
पीड़िता ने बताया है कि वह अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए नरकटियागंज के एक मुहल्ले में किराए के मकान में रहती हैं। उसका पति दूसरे प्रदेश में काम करता है। महिला की एक सहेली प्रकाश नगर मुहल्ले की है। जिसने एक शादी समारोह में जाने के लिए इससे कुछ जेवरात मांगे थे। महिला ने अपनी सहेली को जेवरात दे दिया था। जब जेवरात वापस मांगने उसके घर पहुंची तो उक्त युवक वहीं पर था तथा सहेली ने उससे जान पहचान करा दी। जिसके बाद से वह लगातार उसको परेशान करने लगा। हालांकि, अभी तक उसके जेवरात भी नहीं मिले है। पीड़ित महिला ने यह भी बताया है कि थाना में केस करने के बाद से लगातार उसको धमकी दी जा रही है। जिसके वजह से वह छिपी हुई है।

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है

महिला के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-शकिल अहमद, प्रभारी थानाध्यक्ष, शिकारपुर।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser