बेतिया के कॉलेज में फॉर्म वेरिफिकेशन के लग रहे ₹50:रुपए लेकर लाइन में खड़े दिखे स्टूडेंट, यहीं से निकला था सनी-प्रियंका का बेटा

बेतिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बेतिया में फॉर्म सत्यापन के लिए उगाही करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो राम लखन सिंह यादव कॉलेज का है। इसमें छात्रों से ₹50 लेकर फॉर्म का सत्यापन किया जा रहा है। काउंटर पर छात्रों से परीक्षा फॉर्म चेकिंग के नाम पर 50 रुपए प्रति छात्र वसूले जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वसूली से संबंधित वायरल हो रहे इस वीडियो में फॉर्म चेकिंग के लिए लाइन में खड़े छात्र हाथ में 50-50 रुपये का नोट लिए खड़े हैं। रूपए काउंटर पर फॉर्म चेकिंग के लिए देने की बात कह रहे हैं। वीडियो बनाने वाला भी कॉलेज में फॉर्म चेकिंग के नाम पर काउंटर से 50 रुपये लेने की बात कह रहा है।

दोषियों पर कानूनी कार्रवाई होगी

इस मामले में कॉलेज के प्रोफेसर डॉ अभय कुमार वर्मा ने बताया कि एक वीडियो उन्हें प्राप्त हुआ है। नीचे जाकर लाइन में खड़े छात्रों से पूछताछ की। छात्रों ने किसी भी प्रकार की राशि नहीं लेने की जानकारी दी। इधर प्राचार्य डॉ राजेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि अगर वायरल वीडियो सत्य पाया जाता है, तो दोषियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एक माह के अंदर दूसरी बार वायरल हुआ वीडियो

इस कॉलेज से संबंधित वीडियो वायरल होने का यह दूसरा मामला है। कुछ दिनों पूर्व भी कॉलेज से संबंधित एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो छात्रों ने इंटर सेंटअप परीक्षा के दौरान परीक्षा में पूछे गए सवालों के उलूल-जुलुल जवाब लिखे थे। एक छात्र ने स्वयं को सिने कलाकार सनी देओल व प्रियंका चोपड़ा का पुत्र लिखा था तो दूसरे ने इतिहास के सवालों का अंटशंट जवाब लिखा था। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आए कॉलेज प्रशासन ने उनमें से एक छात्र को पकड़ा भी था। जिसमे छात्र व उसके अभिभावक के माफी मांगने के बाद उसे छोड़ दिया गया था।

खबरें और भी हैं...