पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में हथियार के बल पर नाबालिग को किया अगवा:परिजनों ने थाने में 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी, कार्रवाई करने के लिए पुलिस मांग रही पैसा

बेतिया18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी। - Dainik Bhaskar
थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी।

पश्चिमी चंपारण जिले हथियार के बल पर नाबालिग का अपहरण करने का मामला सामने आया है। घटना साठी थाना क्षेत्र का है। नाबालिग के भाई ने थाने में आवेदन देकर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। बब्लू मियां, अबुलैश, खातून, सलमा खातून, अकीला खातून काे नामजद किया गया है। वहीं, पुलिस कार्रवाई करने में आनाकानी कर रही है।

प्राथमिकी में भाई ने बताया है कि पांचों तीन अज्ञात व्यक्तियों के साथ हथियार से लैस होकर हमारे घर आए। घर के सामने खेल रही हमारी नाबालिग बहन को बोलेरो गाड़ी से उठा ले गए। घटना की तहकीकात करने की लिए अबुलैश के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो उसने हमारे साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। कहा कि तुझको जो करना है, कर ले। हम लोग का कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ पाएगा।

पुलिस कर रही टालमटोल

नाबालिग के भाई ने बताया है कि बहन का अपहरण 10 जुलाई को किया गया है, लेकिन साठी थाना ने 12 तारीख को प्राथमिकी दर्ज की। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। थाना अध्यक्ष कुछ पत्रकारों के माध्यम से 25 हजार रुपए की मांग भी कर रहे हैं।

जब इस संबंध में बेतिया SP से जानकारी लेने के लिए उनके मोबाइल पर फोन किया तो उनका फोन बेतिया सदर SDPO मुकुल परिमल पांडे ने उठाया। उन्होंने कहा कि मैं कुछ नहीं बताउंगा। पुलिस जांच कर रही है, जो पूछना है SDPO नरकटियागंज से पूछ लीजिए, वह मेरे क्षेत्र में नहीं है। हालांकि उसमें टेक्निकल और सूचना के आधार पर काम हो रहा है। जब SDPO नरकटियागंज से इस संबंध में बात करने की कोशिश की गई तो नरकटियागंज SDPO कुंदन कुमार ने फोन नहीं उठाया।

खबरें और भी हैं...