पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुमशुदा विधायकों को खोज रहे लोग:बगहा MLA श्रीराम सिंह को खोजने पर 15 लाख का इनाम, लौरिया MLA विनय बिहारी को भी ढूंढ रही जनता

लौरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पश्चिम चंपारण के दो विधायक- लौरिया के विनय बिहारी और बगहा के श्रीराम सिंह इन दिनों चर्चा में हैं। - Dainik Bhaskar
पश्चिम चंपारण के दो विधायक- लौरिया के विनय बिहारी और बगहा के श्रीराम सिंह इन दिनों चर्चा में हैं।

कोरोना काल में बिहार की जनता अपने जनप्रतिनिधियों को खोज रही है। वो मिल नहीं रहे हैं। इसके जवाब में लोग उन्हें लापता घोषित कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल कर रहे हैं। पश्चिम चंपारण के दो विधायक इन दिनों ऐसे ही मामले में चर्चा में हैं। ये विधायक हैं- लौरिया के विनय बिहारी और बगहा के श्रीराम सिंह। दोनों विधानसभा क्षेत्रों में इनकी गुमशुदगी वाली तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं।

श्रीराम सिंह पर 15 लाख का इनाम

बगहा विधायक श्रीराम सिंह एवं लौरिया विधायक विनय बिहारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लिखा गया है कि गुमशुदा की तलाश! लापता!! ढूंढ कर लाने वाले को 15 लाख इनाम दिया जाएगा। इससे पहले लौरिया के कई ग्रुपों में सिर्फ विनय बिहारी की ही तस्वीर वायरल हो रही थी। जबकि, अब दोनों की तस्वीरें चल रही हैं।

विनय बिहारी को भी ढूंढ रही जनता

योगापट्टी लौरिया विधायक विनय बिहारी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इसमें लिखा है कि जो व्यक्ति इन्हें ढूंढ कर लाएगा उन्हें उचित इनाम दिया जाएगा। आगे लिखा गया है कि लौरिया विधानसभा से लापता विधायक विनय बिहारी, इस संकट की घड़ी में आपके क्षेत्र की त्रस्त जनता आपको ढूंढ रही है। जनता को आपकी ज़रूरत है।

खबरें और भी हैं...