पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेतिया में वाहन जांच के दौरान युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा:जांच के दौरान पुलिस ने बाइक रोका तो चालक ने परिजन को बुला लिया, बाद में घंटों तक सड़क जाम कर करने लगे बकझक

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस।

बेतिया जिले के मनुआपुल ओपी थाना क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान एक बाइक चालक ने जमकर बवाल काटा है। अपनी पहुंच का पॉवर दिखाते हुए उसने अपने परिजनों को बुला बीच सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया। परिजन भी ऐसे जिन्होंने सड़क के बीचो-बीच स्कॉर्पियो गाड़ी लगा मनुआपुल-चनपटिया मुख्य सड़क जाम कर दिया और हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगे। जिसके बाद मनुआपुल ओपी थानाध्यक्ष अलाउद्दीन मौके पर पहुंचे और उन्होंने उन्हें समझा कर सड़क से जाम हटवाया।

जिस गाड़ी से सड़क को जाम किया गया था उस गाड़ी पर जदयू के तीर के निशान थे। मामला जिले के मनुआपुल ओपी थाना क्षेत्र की है। जहां वाहन चेकिंग के दौरान मनुआपुल के एएसआई सुदामा प्रसाद वाहन जांच कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार में एक बाइक चालक बिना हेलमेट पहने आ रहा था। जिसे उन्होंने रुका। बाइक चालक से उन्होंने पेपर दिखाने की बात कही और बिना हेलमेट के बाइक नहीं चलाने की हिदायत दी। जिसके बाद बाइक चालक भड़क उठा और अपना रौब दिखाने लगा।

उसने तुरंत अपने परिजनों को फोन किया। जिसके बाद वहां पर उसके परिजन पहुंचे और बिना पुलिस से बात किए बीच सड़क पर स्कॉर्पियो लगाकर सड़क जाम कर दिया। जिस गाड़ी से परिजन आए थे उस गाड़ी पर जदयू का बोर्ड लगा हुआ था। सत्ता का रौब दिखाते हुए वे मनुआपुल चनपटिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया। जिसके बाद मनुआपुल थानाध्यक्ष अलाउद्दीन मौके पर पहुंचे और उन्होंने समझा-बुझाकर मामले को शांत किया और सड़क से जाम हटाया।

मनुआपुल थाना अध्यक्ष ने कहा कि जाम हटा दिया गया है। दोषी वाहन चालक पर कार्रवाई की जाएगी।मनुआपुल थाना के एएसआई सुदामा प्रसाद ने बताया कि वाहन जांच किया जा रहा था । तभी मैंने एक बाइक चालक को रोका। जो बिना हेलमेट का था। जब उससे पेपर के बारे पूछा गया तो उसने कुछ भी देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद एएसआई ने कहा गया कि तुम्हारा चालान कटेगा। जिसके बाद उसने हंगामा शुरू कर दिया। सबसे बड़ी बात कि जो परिजन आए हुए थे वह जदयू की गाड़ी से आए हुए थे। गाड़ी पर जदयू के तीर के निशान थे। अब देखने वाली बात होगी कि सत्ता का धौंस दिखा सड़क जाम कर जिन्होंने हंगामा किया उस पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है।

खबरें और भी हैं...