प.चंपारण में युवक की गला रेतकर हत्या:बेतिया-चनपटिया हाइवे पर युवक को उतारा मौत के घाट, आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने युवक की पहचान उसके बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए की। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने युवक की पहचान उसके बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए की।
  • घटना बेतिया-चनपटिया हाइवे पर कुड़िया कोठी फार्म के पास हुई

पश्चिम चंपारण के बेतिया में एक युवक की गला रेत हत्या कर दी गई। अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेतकर वारदात को अंजाम दिया है। घटना बेतिया-चनपटिया हाइवे पर कुड़िया कोठी फार्म के पास हुई। गुरुवार सुबह हाइवे के बगल में एक खेत में खून से लथपथ युवक की लाश देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते हाइवे के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे करीब आधे घंटे तक हाइवे पर आवागमन बाधित रहा। स्थानीय लोग आपसी रंजिश में हत्या की आशंका जता रहे हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मनुआपुल ओपी प्रभारी मो. अलाउद्दीन युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। हाइवे पर आवागमन सामान्य है। मृतक की बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उसकी पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी प्रमोद कुमार राय के पुत्र राहुल कुमार के रूप हुई है।

हाइवे के बगल में खून से सनी हुई हुई युवक की लाश बरामद हुई।
हाइवे के बगल में खून से सनी हुई हुई युवक की लाश बरामद हुई।

मृतक के भाई रोहित कुमार ने बताया कि राहुल बुधवार की देर शाम गांव आया था। वहां पर उसने कहा कि वह बानूछापर स्थित डेरा पर जा रहा है। राहुल रेलवे स्टेशन पर पानी बेचने का काम करता था। सुबह में पुलिस से जानकारी मिली है कि राहुल की हत्या मनुआपुल के कुड़िया कोठी फिल्ड में कर दी गई है। स्थानीय लोगों के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की आपसी रंजिश में हत्या की गई हो। अपराधियों ने उसकी गला रेतकर निर्मम हत्या की है। उसके गले पर कई जगह जख्म के निशान हैं। पुलिस इस मामले को गंभीरता से और हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...